Your tagline goes here!|Thursday, April 27, 2017
You are here: Home » News » Chittor News » सैनिक स्कूल का वार्षिक उत्सव कल

सैनिक स्कूल का वार्षिक उत्सव कल 

Sainik School Chittorgarh

चित्तौडग़ढ़
राज्य के एकमात्र सैनिक स्कूल चित्तौडग़ढ़ का ५४वां वार्षिक उत्सव शुक्रवार को विद्यालय परिसर में मनाया जाएगा। समारोह में मुख्य अतिथि सांसद सीपी जोशी होंगे। इधर खेलकूद प्रतियोगिताएं दूसरे दिन भी जारी रही।
मंगलवार को गु्रप ए के गोला फेंक में कुंभा हाऊस का अभिषेक प्रथम, हमीर हाऊस का कपिल द्वितीय, लव हाऊस का निखिल तीसरे स्थान पर रहा। भाला फेंक में कार्तिक, जीथालाल, अमित क्रमश: प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय रहे। गु्रप क्रएञ्ज की 4&४०० रीले में लव, बादल एवं कुंभा हाऊस क्रमश: प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर रहे।
स्कूल के जनसम्पर्क अधिकारी बाबूलाल शिवरान ने बताया कि बुधवार को गु्रप ए की ऊंची कूद में अमन, अंकित, बालाराम, प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहे। गु्रप बी की गोला फेंक एवं १५०० मीटर दौड़ भी हुई। गोला फेंक में सत्येन्द्र, गौरव, अमन एवं १५०० मीटर में जीयालाल, सौरव, अंकित क्रमश: प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर रहे। गु्रप सी की १०० मीटर दौड़ में उदयकांत, नवलकिशोर, कुंदन विजय रहे।  सामान्य कर्मचयारियों की दौड़ दो वर्गों में हुई। ४० वर्ष से कम उम्र में दीपक राठौड़ प्रथम, भोजराज द्वितीय व किशनपाल तृतीय स्थान पर रहे। ४०वर्ष से ऊपर आयु वर्ग में कालू भील, गोविन्द वर्मा, नंदलाल माली क्रमश: प्रथम, द्वितीय व तृतीय रहे। केम्पस की प्रथम महिला नीतू ढीले ने विजेताओं को पुरूस्कार प्रदान किए। प्रतियोगिता का समापन १७ अक्टबूर को होगा।

Add a Comment