Your tagline goes here!|Thursday, April 27, 2017
You are here: Home » News » Bollywood News » हैप्पी न्यू ईयर : रिलीज से पहले ही फायदे का सौदा

हैप्पी न्यू ईयर : रिलीज से पहले ही फायदे का सौदा 

happy new year movie
शाहरुख खान भले ही कहते हों कि उन्हें फिल्म बिजनेस की ज्यादा समझ नहीं है, लेकिन हकीकत कुछ और ही बयां करती हैं। मार्केटिंग करने में उनका कोई सानी नहीं है। हकीकत तो यह है कि मार्केटिंग के कई दांवपेंच बॉलीवुड को उन्होंने ही सिखाए हैं। शाहरुख की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ दिवाली पर रिलीज होने वाली है। 150 करोड़ रुपये की लागत से तैयार यह फिल्म रिलीज के पहले ही शाहरुख के लिए फायदे का सौदा साबित हो गई है। 
‍जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक यशराज फिल्म्स को वर्ल्डवाइड डिस्ट्रीब्यूशन के राइट्स सवा सौ करोड़ रुपये में बेचे जा चुके हैं। फिल्म के सैटेलाइट राइट्स जी नेटवर्क को 65 करोड़ में बेचे गए हैं। म्युजिक राइट्स 12 करोड़ में बिकने की खबर है। यानी कि 202 करोड़ रुपये किंग खान की जेब में आ चुके हैं। इसके अलावा अन्य स्रोतों से भी शाहरुख को कुछ आय हुई है। 
 
सूत्र बताते हैं कि हैप्पी न्यू ईयर को लेकर ‘स्लेम’ नामक टूर भी शाहरुख ने किया और उसके जरिये भी करोड़ों रुपये कमाए हैं। संभव है कि शाहरुख थिएटर्स से होने वाली आय में से भी कुछ हिस्सा लें। शाहरुख ने तो कमा लिया है। देखना ये है कि वितरक फायदे में रहते हैं या नहीं। 

Add a Comment